Funny Whatsapp Status | Funny Facebook Status | Whatsapp Funny Status | Status 2020



1.जब पता है देने वाला छप्पड़ फाड़ कर देता है तो अम्बुजा सीमेंट से छत्त क्यों बनाये बैठे हो कहाँ से देगा ऊपर वाला


2.तीन ही असूल हैं मेरी ज़िन्दगी के आवेदन निवेदन और फिर भी न माने तो दे दना दन


3.दिमाग गरम है कृपया तंग न करें


4.जिस दिन मेरी गर्लफ्रेंड की एंट्री होगी सबसे पहले मेरे हाथ से चार थप्पड़ खायेगी पगली इतनी लेट एंट्री मारती है


5.सब लोग बुरे नहीं होते कुछ लोगों का दिमाग खराब होता है


6.मेरी ख़ामोशी को मेरी कमज़ोरी मत समझो मैं दिल में गालियां भी देती हूँ


7.अगर कोई आपसे बेवजह नफरत करता है तो एक ज़ोरदार थप्पड़ मार कर उसे वजह दे दो


8.काम ऐसा करो की लोग कहें तू रहने दे हम खुद कर लेंगे


9.देश के युवा जाग चुके हैं अब ये उठेंगे ब्रश करेंगे और Whatsapp चलाएंगे


10.फैन तो हमारे भी बहुत हैं पर सर्दी की वजह से घरवाले चलाने नहीं देते हैं