Whatsapp Status in Hindi | Love Whatsapp Status | Whatsapp Status 2020

1.पूरी रात जगकर गुजार दूं उसकी खातिर ..
एक बार वो कहकर तो देखे की मुझे तुम्हारे बिना नींद नहीं आती !!

2.इन आँखों से तेरा अक्स मिटाने की कोशिश हर बार हुई इस दिल में तुझे भूल जाने की साजिश हर बार हुई.... मुहब्बत है ये मगर जो मिटाए नहीं मिटती.......... एक तुझे खोकर भी तुझे पाने की ख्वाहिश हर बार हुई!

3. ज़िंदगी इंद्रधनुषी घेरा है, कही रात, कहीं सवेरा है, ज़िंदगी की पगडंडी पर चल कर देखिए, दूर तलक एहसासों का ही बसेरा
है.

4.इतना गुस्सा मत कर पगली,
मैं आज भी तेरी cute स्माइल पर मरता हूँ !!

5.तेरे इश्क से मिली है मेरे वजूद को ये शौहरत,
मेरा ज़िक्र ही कहाँ था तेरी दास्ताँ से पहले !

6.तेरी तस्वीर जब इतना सूकून देती है,
खुदा जाने क्या होगा जब तुम गले मिलोगे !!

7.दो‬ पल ‪‎के‬ लिये ‪‎ही‬ सही ‪‎मेरी‬ तन्हाइयों ‪‎में‬ खो ‪‎जाओ‬,
मैं भी ‪‎तुम्हारा‬ और ‪‎तुम‬ भी मेरी हो जाओ !!

8.क्या हसीन इत्तेफाक़ था, तेरी गली में आने का,
किसी काम से आये थे, किसी काम के ना रहे !!

9.मैंने दबी आवाज़ में पूछा मुहब्बत करने लगी हो ?
नज़रें झुका कर वो बोली की बहुत !!

10.पहली मोहब्बत थी मेरी हम ये जान न सके प्यार क्या होता है वो पहचान न सके हमने उन्हें दिल में बसाया है इस कदर कि जब भी चाहा दिल से हम उसे निकाल न सके